Top
undefined

उज्जैन में अब तक कुल 45 कोरोना से संक्रमित, 5 नए कोरोना पॉजिटिव, 7 की हुई मौत

उज्जैन में मंगलवार को पहली बार एक ही दिन में सबसे ज्यादा 9 लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई.

उज्जैन में अब तक कुल 45 कोरोना से संक्रमित, 5 नए कोरोना पॉजिटिव, 7 की हुई मौत
X

उज्जैन। लगातार राहत के बाद शहर में दाे दिन से बुरी खबर आ रही है। मंगलवार काे 9 पाॅजिटिव मरीज और नीलगंगा टीआई की मौत के बाद बुधवार को 5 और नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। इस तरह 2 दिन में 14 नए केस सामने आ चुके हैं। संक्रमितों की संख्या अब 45 तक पहुंच गई है। जिले में कोरोना से अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि 4 ठीक होकर घर जा चुके हैं। सुबह 58 लोगों रिपोर्ट आई, इसमें 53 में कोरोना का संक्रमण नहीं मिला।

बुधवार सुबह जो रिपोर्ट मिली, उसमें एक माधवनगर के फार्मासिस्ट में कोरोना का संक्रमण मिला। इसके अलावा, 11 साल का बच्चा, 45 साल की महिला, और 35 साल के दो युवा भी इस वायरस का शिकार हुए हैं। फार्मासिस्ट निवासी निजातपुरा को छोड़कर अन्य सभी पॉजिटिव मरीज कमरी मार्ग और तोपखाना क्षेत्र के हैं। इस सभी को पीटीएस पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में क्वारैंटाइन किया गया था।

इसके पहले मंगलवार काे 13 साल के बच्चे समेत 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे। पहली बार एक ही दिन में इतने ज्यादा पॉजिटिव मरीज सामने आए। जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 40 हो गई है। इनमें 7 की मौत हो चुकी है। 4 ठीक होकर घर जा चुके हैं। मंगलवार को सुबह आई रिपोर्ट में 6 लोग और रात 9.30 बजे आई रिपोर्ट में 3 मरीज संक्रमित पाए। 67 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

सीएमएचओ डॉ.अनुसुइया गवली के मुताबिक, आरएमपी डॉक्टर की पत्नी और बेटा पॉजिटिव है। डॉक्टर की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, उनकी मौत हो चुकी है। 15 साल का किशोर, चैरिटेबल अस्पताल में पदस्थ गर्भवती नर्स, विधायक के पीए के चचेरे भाई, 62 साल के बुजुर्ग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दौलतगंज शिकारी गली में रहने वाले 51 साल के व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कमरी मार्ग पर रहने वाले 13 साल के बच्चे को भी कोरोना का संक्रमण पाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद उसे आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज भेजा है। श्रीपाल मार्ग नई पेठ के 56 साल के बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Next Story
Share it
Top