Top
undefined
Breaking

छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा कदम, कोरोना से जंग के लिए निजी अस्पताल किए टेकओवर

छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा कदम, कोरोना से जंग के लिए निजी अस्पताल किए टेकओवर

रायपुर . देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले छत्तीसगढ़ सरकार प्राइवेट अस्पतालों को टेक ओवर किया. देश में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अहम कदम उठाया है. छत्तीसगढ़ सरकार अब प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना वायरस का इलाज उपलब्ध कराएगा.

कोरोना वायरस से जंग में केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम करती दिखाई दे रही हैं. एक तरफ जहां कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन लागू है तो वहीं इस बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने सभी निजी अस्पतालों को कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए टेक ओवर करने का फैसला किया है.

कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने कदम उठया है. इसके तहत छत्तीसगढ़ सरकार ने सभी प्राइवेट मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग होम और हॉस्पिटलों को अगले आदेश तक तत्काल प्रभाव से टेकओवर कर लिया है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना वायरस के तीन मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

बता दें कि देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. अब तक देश में 600 से ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की पुष्टि हो चुकी है. कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है.

Next Story
Share it
Top