Top
undefined

लॉकडाउन पर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की चर्चा, केजरीवाल शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन और उससे उत्पन्न स्थिति पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे हैं।

नई दिल्ली, कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन और उससे उत्पन्न स्थिति पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे हैं। इस बैठक में मौजूद लोगों में गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और पीएमओ और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी शामिल है।सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की यह तीसरी बैठक है।

- पीएम मोदी के साथ इस बैठक में मुख्यमंत्रिय़ों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, तमिलनाडु के सीएम पलानीसामी, मेघायल के सीएम कोनार्ड संगमा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत शामिल हैं।सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की यह तीसरी बैठक है।

- तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी कोरोना वायरस लॉकडाउन की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस मीटिंग में शामिल हुए हैं।

- कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना वायरस की स्थिति पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्रिय़ों की वीडिय़ो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक में भाग ले रहे हैं।

- देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक जारी है। इस दौरान कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम चर्चा कर रहे हैं।प्रधान मंत्री ने हरे रंग की सीमा के साथ एक सफेद 'गमछा' पहना हुआ है। वह इस तरह की मुलाकातों के दौरान अपना चेहरा ढंकने के लिए 'गमछा' का इस्तेमाल करते रहे हैं।

- सूत्रों के मुताबिक केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन कोरोना वायरस को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस बैठक में भाग नहीं ले रहे हैं।केरल ने अपने सुझाव लिखित रूप में दिए हैं। केरल के मुख्य सचिव बैठक में भाग ले रहे हैं।

Next Story
Share it
Top