Top
undefined

गहलोत गुट के विधायक की तबियत खराब होने पर होटल से एसएमएस अस्पताल शिफ्ट किया गया, सांस लेने में आ रही दिक्कत

सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार देर रात राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की

गहलोत गुट के विधायक की तबियत खराब होने पर होटल से एसएमएस अस्पताल शिफ्ट किया गया, सांस लेने में आ रही दिक्कत
X

जयपुर, राजस्थान मे सियासी घमासान जारी है। साथ ही विधायकों की बाड़ेबंदी भी जारी है। इस बीच अलवर जिले के कठूमर से विधायक बाबूलाल की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिन्हे सांस लेने में दिक्कत बाई जा रही है। फिलहाल आईसीयू में रखे गए हैं। गौरतलब है कि आमतौर पर भी विधायक बाबूलाल व्हीलचेयर का इस्तेमाल करते हैं।

राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार देर रात राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की। इस दौरान गहलोत ने राज्य के सियासी हालातों को लेकर उनसे चर्चा की। सूत्रों का कहना है कि मुलाकात के दौरान गहलोत ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने को लेकर मंत्रणा की। माना जा रहा है कि अगले सप्ताह सत्र शुरू किया जा सकता है।

विधानसभा को विशेष सत्र जल्द

सूत्रों की माने तो अशोक गहलोत सरकार द्वारा जल्द ही विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जा सकता है। सभी विधायक पहले से बाड़ेबंदी मे हैं। जिससे विधानसभा में बहुमत साबित करना ज्यादा कठिन नहीं होगा। गहलोत पहले ही बहूमत होने की बात कह चुके हैं। सूत्रों के अनुसार सोमवार को विधानसभा का स्पेशल सत्र बुलाया जा सकता है।

गजेंद्र सिंह ने लिखा- सिर्फ फिल्में नहीं देखें अच्छे धार्मिक उपदेश सुनें

केंद्र मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट- गहलोत जी से अनुरोध है कि होटल में सिर्फ फिल्में नहीं देखें अच्छे धार्मिक उपदेश सुनें और राज्य की चिंता करें!

विधायकों के घर से आ रहा खाना

12 दिन से लगातार जारी बाड़ेबंदी मे विधायक होटल का खाना खाकर परेशान हो गए हैं। जिसके कारण अब विधायकों के घर से खाना मंगाया जा रहा है। साथ ही विधायकों को होटल के अंदर के फोटो बाहर शेयर करने के लिए भी मना किया गया है।

Next Story
Share it
Top