Top
undefined

विधानसभा के सत्र की शुरुआत, सचिन पायलट और वसुंधरा राजे सदन पहुंचे

राजस्थान में लगभग एक महीने से जारी सियासी घमासान के बीच आज से विधानसभा का सत्र की शुरुआत हो गई है जिसके हंगामेदार होने के पूरे आसार हैं।

विधानसभा के सत्र की शुरुआत, सचिन पायलट और वसुंधरा राजे सदन पहुंचे
X

जयपुर, राजस्थान में महीनों से जारी खींचतान के बाद आज से विधानसभा का सत्र की शुरुआत हो गई है। राजस्थान की पूर्व सीएम और भाजपा नेता वसुंधरा राजे और कांग्रेस नेता सचिन पायलट राजस्थान विधानसभा पहुंच गए हैं। बता दें कि इस सत्र के दौरान आज भाजपा, गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने जा रही है। भाजपा के अविश्वास प्रस्ताव के जवाब में गहलोत सरकार, विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास प्रस्ताव लाने वाली है।इस बीच बसपा ने भी राजस्थान में अपने विधायकों से विश्वास मत कराए जाने की स्थिति में कांग्रेस के खिलाफ वोट करने के निर्देश दिए हैं। इस कारण आज से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं।

विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाएगी भाजपा

राजस्थान में आज से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र के पहले दिन भाजपा, गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी। गहलोत सरकार का यह पहला अविश्वास प्रस्ताव होगा। गुरुवार को भाजपा विधायक दल की बैठक में गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर फैसला किया गया। भाजपा विधायक दल की बैठक में विधानसभा सत्र के दौरान पार्टी की रणनीति पर चर्चा हुई और यह तय किया गया कि भाजपा, गहलोत सरकार के खिलाफ आज से शुरू हो रहे सत्र के पहले दिन अविश्वास प्रस्ताव लाएगी। जानकारी के मुताबिक, अविश्वास प्रस्ताव तैयार कर लिया गया है और इसके लिए जरूरी 40 विधायकों के हस्ताक्षर भी करवा लिए गए हैं।

Next Story
Share it
Top