Top
undefined

किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-नोएडा बॉर्डर की आवाजाही पर पड़ा असर

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-नोएडा के कुछ बॉर्डर को बंद कर दिया गया है तो कुछ खुले हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-नोएडा बॉर्डर की आवाजाही पर पड़ा असर
X

नई दिल्ली: कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। किसानों ने साफ कर दिया है कि वो तब तक आंदोलन को जारी रखेंगे जब तक सरकार कानून को वापस नहीं लेती। वहीं किसान आंदोलन के चलते दिल्ली-नोएडा के कुछ बॉर्डर को बंद कर दिया गया है तो कुछ चल रहे हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है जिसके मुताबिक टिकरी, झड़ौदा बॉर्डर को बंद कर दिया गया है। वहीं बदुसराय बॉर्डर केवल दो पहिया वाहन के लिए खुला है। साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उन बॉर्डर की जानकारी दी जो इस वक्त हरयाणा के लिए खुले है। वो बोर्डर है ढांसा, दौराला, कापसहेड़ा, रजोकरी एनएच-8, बिजवासन, पालन विहार और धुंधेरा।

सरकार-किसानों के बीच बातचीत

आपको बता दें, किसान पिछले 8 दिन से लगातार कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार इस कानून को खत्म करें। वहीं सरकार लगातार उन्हें ये बता रही हैं कि इस कानून से उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं होगा। लेकिन इसके बावजूद सुलह नहीं हो सका है। वहीं, आज किसानों और सरकार के बीच मामले को लेकर बातचीत होने जा रही हैं। क्या सरकार इस किसानों की बात मान इस कानून को खत्म कर देगी? क्या किसान सरकार की बातों को समझ आंदोलन को खत्म करेंगे? क्या होगा फैसला? इस बार कुछ नतीजा निकल सकेगा कि नहीं इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है।

Next Story
Share it