Top
undefined

लखनऊः अली जान मस्जिद में मिले 12 जमाती पॉजिटिव, सदर इलाका बना सबसे बड़ा 'हॉटस्पॉट'

लखनऊ में सदर का इलाका सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन गया, इस इलाके से मंगलवार को 31 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद कुल कोरोना मरीजों की संख्या 51 हो गई है, सदर स्थित अली जान मस्जिद में 12 तबलीगी जमात के लोग ठहरे थे। पुलिस ने उन्हें छापेमारी के बाद वहां से पकड़ा था,

लखनऊः अली जान मस्जिद में मिले 12 जमाती पॉजिटिव, सदर इलाका बना सबसे बड़ा हॉटस्पॉट
X

लखनऊ . लखनऊ में सदर का इलाका देश का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बन गया है। इस इलाके से मंगलवार को 31 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद कुल मरीजों की संख्या 51 हो गई है। अधिकारियों की माने तो देश के किसी भी एक इलाके से इतनी ज्यादा संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं मिले हैं।सदर स्थित अली जान मस्जिद में 12 तबलीगी जमात के लोग ठहरे थे। पुलिस ने उन्हें छापेमारी के बाद वहां से पकड़ा था। सभी 12 जमातियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। जमातियों की रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन ने सदर का यह इलाका पूरी तरह से सील कर दिया था।

ताजा रिपोर्ट ने सबको चौंकाया

सदर में तबलीगी जमात के संपर्क में आए लोगों की सैंपलिंग शुरू की गई। जिसके बाद एक के बाद एक मरीज सामने आए। मंगलवार को आई रिपोर्ट ने सबको चौंका दिया। लखनऊ में कुल 31 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। खास बात यह है कि ये सभी 31 लोग सदर इलाके के ही हैं। अधिकारियों ने बताया कि पॉजिटिव लोगों में 5 नाबालिग, 4 महिलाएं और 22 पुरुष शामिल हैं। पॉजिटिव आए सभी मरीज किसी न किसी तरह से जमातियों की चेन ऑफ ट्रांसमिशन से जुड़े हैं।

Next Story
Share it
Top