Top
undefined

देशभर में सभी ट्रेन 31 मार्च तक बंद की गईं

कोरोना से शनिवार रात 2 मौत, मुंबई में 63 साल के व्यक्ति और पटना में 38 साल के मरीज की जान गई, दोनों डायबिटिक थे

देशभर में सभी ट्रेन 31 मार्च तक बंद की गईं
X

नई दिल्ली. कोरोनावायरस हर दिन तेजी से फैलता जा रहा है। देश में अब तक 344 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी गंभीरता को देखते हुए रेलवे सभी ट्रेनों को 25 मार्च तक बंद करने पर विचार कर रहा है। रेलवे बोर्ड की मीटिंग जारी है। इस बीच पंजाब को 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है। इस संक्रमण से शनिवार रात मुंबई और पटना में दो और मौतें हो गई हैं। मुंबई में जिस मरीज की मौत हुई उनकी उम्र 63 साल थी और पटना वाले की 38 साल। दोनों डायबिटीज के मरीज थे। इससे पहले कर्नाटक के कलबुर्गी, दिल्ली, पंजाब के नवांशहर और मुंबई में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई थी।

तृणमूल ने अपने सांसदों से अपने क्षेत्र में लौटने को कहा

तृणमूल ने कोरोनावायरस संकट को देखते हुए अपने सांसदों को पार्लियामेंट से लौटने और अपने संसदीय क्षेत्र में जाने को कहा। संसद में राज्यसभा में 44% और लोकसभा में 22% सांसद 65 साल से अधिक उम्र के हैं।

इटली से 263 भारतीय लाए गए

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इटली से 263 भारतीयों को लेकर एयर इंडिया का विमान रविवार को दिल्ली आ गया। इनमें ज्यादातर छात्र हैं। इन्हें एयरपोर्ट से अलग रास्ते से निकाला गया। इन भारतीयों और उनके सामान को सैनिटाइज करने में सभी तय नियमों का ध्यान रखा गया। इन सभी को दिल्ली स्थित आईटीबीपी के छावला क्वारैंटाइन सेंटर ले जाया गया है। इटली में 500 से ज्यादा भारतीय फंसे हैं। ऐसे में बाकी लोगों को लेने दूसरा विमान भी भेजा जा सकता है।

असम में बच्चे की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई

असम में शनिवार को चार साल के जिस बच्चे को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था। उसकी दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। असम के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने यह जानकारी दी है। अब तक असम में कोरोना वायरस का कोई भी मामला सामने नहीं आया है।

Next Story
Share it
Top