Top
undefined

जम्मू: किसानों के समर्थन में उतरे सिविल सोसायटी और राजनीतिक संगठन, कहा- BJP देश को एक बार फिर गुलाम बना रही

जम्मू में सिविल सोसायटी और कई राजनीतिक और सामाजिक संगठनों ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में आज प्रदर्शन किया है। उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला कर कहा कि ये सरकार देश को एक बार फिर गुलाम बनाना चाहती है।

जम्मू: किसानों के समर्थन में उतरे सिविल सोसायटी और राजनीतिक संगठन, कहा- BJP देश को एक बार फिर गुलाम बना रही
X

जम्मू: दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में आज जम्मू में सिविल सोसायटी और कई राजनीतिक और सामाजिक संगठनों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने मौजूदा केंद्र सरकार पर तीखा हमला कर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार भारत को एक बार फिर गुलाम बनाना चाहती है।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बीजेपी पर तीखा हमला किया है

पिछले करीब 1 हफ्ते से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में आज जम्मू की सिविल सोसायटी और कई राजनीतिक और सामाजिक संगठन भी सड़कों पर उतरे। जम्मू के गांधीनगर इलाके में प्रदर्शन कर रहे इन लोगों ने किसान बिल के जरिए बीजेपी पर तीखा हमला किया। विवादास्पद कृषि बिल को वापस करने की मांग को लेकर पहले प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी की और फिर बीजेपी पर निशाना साधा। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि भारत का किसान किसी भी बिल या विधेयक की मांग नहीं कर रहा था। लेकिन मौजूदा केंद्र सरकार ने अपने फायदे के लिए यह बिल लाया। उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा केंद्र सरकार निजीकरण के नाम पर देश को बेचने का प्लान बना रही है और आम नागरिक की नहीं सुनी जा रही।

Next Story
Share it