Top
undefined

कोरोना से लड़ने के लिए पूर्व CJI रंजन गोगोई की मां ने पीएम केयर में दान किए 1 लाख रुपये

देश के नागरिक भी पीएम केयर फंड में दान दे रहे हैं. इसी क्रम में देश के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की मां शांति गोगोई ने भी पीएम केयर फंड में पैसे दान दिए हैं.

कोरोना से लड़ने के लिए पूर्व CJI रंजन गोगोई की मां ने पीएम केयर में दान किए 1 लाख रुपये
X

नई दिल्ली। कोरोना संकट के कारण देशभर में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन है. लोग घरों में बंद हैं. फंसे हुए लोगों के लिए सरकार की और से राहत और बचाव कार्य तेजी से चलाए जा रहे हैं. डॉक्टरों की टीम दिन रात कोरोना संक्रमित मरीजों को बचाने में लगे हुए हैं वहीं लॉकडाउन का पालन लोग सही से करें उसके लिए पुलिस सड़कों पर तैनात है. वहीं देश के नागरिक लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने आसपास के लोगों की मदद भी कर रहे हैं.

फिल्मी जगत के लोगों के अलावा कई खिलाड़ियों ने भी पीएम केयर फंड में दान दिए हैं. इच्छाअनुसार देश के नागरिक भी पीएम केयर फंड में दान दे रहे हैं. इसी क्रम में देश के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की मां शांति गोगोई ने भी पीएम केयर फंड में पैसे दान दिए हैं.

शांति गोगोई ने पीएम केयर फंड में एक लाख रुपये दान दिए हैं. शांति गोगोई ने डिब्रूगढ़ के डिप्टी कमिश्नर पल्लव गोपाल झा को चेक के जरिए पैसे सौंपे. शांति गोगई ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में यह दान दिया है.

बता दें कि जस्टिस रंजन गोगोई सुप्रीम कोर्ट के 46वें चीफ जस्टिस थे. जस्टिस रंजन गोगोई हाल ही में रिटायर हुए हैं जिसके बाद वह राज्यसभा सांसद बने हैं.

बता दें कि कोरोना संकट महामारी का रूप ले चुका है. अभी तक भारत में इस संक्रमण से 7447 लोग पॉजिटिव हो चुके हैं. 642 लोग इस संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं वहीं देश भर में 239 लोगों की मौत हो चुकी है.

Next Story
Share it
Top