Top
undefined

पाकिस्तान कोरोना के मरीज आतंकियों को कश्मीर भेजने की तैयारी में जुटा, लोगों में फैलाएगा इन्फेक्शन : DGP दिलबाग सिंह ने दी जानकारी

दिलबाग सिंह के अनुसार पाकिस्तानी आतंकी कैंपों में कोरोना संक्रमण फैल गया है. अब पाकिस्तान इन ही कोरोना के मरीज आतंकियों को कश्मीर में धकेलने के प्रयास कर रहा है.

पाकिस्तान कोरोना के मरीज आतंकियों को कश्मीर भेजने की तैयारी में जुटा, लोगों में फैलाएगा इन्फेक्शन : DGP दिलबाग सिंह ने दी जानकारी
X


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. दिलबाग सिंह के अनुसार पाकिस्तानी आतंकी कैंपों में कोरोना संक्रमण फैल गया है. अब पाकिस्तान इन ही कोरोना के मरीज आतंकियों को कश्मीर में धकेलने के प्रयास कर रहा है जो चिंता की बात है.

डीजीपी दिलबाग सिंह ने यह खुलासा आज गंदेरबल में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में बने कोरोना वार्ड के निरीक्षण के दौरान किया. दिलबाग सिंह के अनुसार पाकिस्तान ने बड़ी संख्या में ऐसे आतंकियों को कश्मीर घाटी में भेजने की तैयारी कर ली है. उन्होंने बताया कि इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि पाकिस्तान में आतंकी कैंपों में कोरोना फैल गया है. अब पाकिस्तान कोरोना के मरीज आतंकियों को भी एक्सपोर्ट करेगा और यहां लोगों में इन्फेक्शन फैलाएगा.

इस से पहले पिछले दिनों सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान से एक आतंकी के फोन को टेप किया गया था. जिसमें इस आतंकी ने दक्षिण कश्मीर में अपने परिवार से बात की थी. फोन में आतंकी ने इस बात का खुलासा कियापाकिस्तान कोरोना के मरीज आतंकियों को कश्मीर भेजने की तैयारी में जुटा, लोगों में फैलाएगा इन्फेक्शन : DGP दिलबाग सिंह ने दी जानकारी था कि कैंप में कई आतंकी कोरोना का शिकार बन गए हैं. साथ ही पाकिस्तानी सेना उनकी कोई मदद नहीं कर रही है.

फोन कॉल में यह भी बताया गया था कि किस तरह ऐसे हालात में भी पाकिस्तानी सेना आतंकियों को दवा के बदले सिर्फ हथियार दे कर सरहद पार करने को कह रही है. मार्च महीने की शुरुआत से विभिन्न एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने बीस के करीब आतंकियों को मार गिराया है. जिन में पांच को सरहद पार करते हुए कुपवाड़ा में मार गिराया गया, लेकिन अभी तक किसी भी मारे गए आतंकी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है.

Next Story
Share it
Top