Top
undefined

पीएम मोदी के मंत्री ने खुद को किया होम क्वारंटाइन, संक्रमित चिकित्सक के संपर्क में आए थे

केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने अपने आप को दिल्ली में होम क्वारंटाइन किया है. दरअसल, वह एक डॉक्टर के संपर्क में आए थे, जो कोरोना पीड़ित है.

पीएम मोदी के मंत्री ने खुद को किया होम क्वारंटाइन, संक्रमित चिकित्सक के संपर्क में आए थे
X

नई दिल्ली / देश मे कोरोना वायरस के मामले 128 तक पहुंच गए हैं. बुरी खबर ये भी है कि कोरोना से तीसरे शख्स की मौत का मामला सामने आया है. मुंबई के अस्पताल में 64 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई है. देश के 15 राज्यों तक कोरोना वायरस फैल चुका है. सबसे ज्यादा 39 मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं

देशभर में कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है. अभी तक 128 केस सामने आ चुके हैं. केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने अपने आप को दिल्ली में होम क्वारंटाइन किया है. दरअसल, वह केरल में एक कांफ्रेंस में गए थे, जहां एक डॉक्टर कोरोना से पीड़ित था.

इसके बाद केंद्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने एहतिहातन अपने आपको होम क्वारंटाइन किया है. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया है, हालांकि अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है. इस बीच कोरोना वायरस से देश में तीसरी मौत हो गई है.

सभी बड़े धार्मिक स्थल बंद

महाराष्ट्र में कल से कॉलेज भी बंद कर दिए है साथ ही परीक्षाएं भी टाल दी गई हैं. सिद्धि विनायक मंदिर, शिरडी के साईं मंदिर समेत कई बड़े धार्मिक स्थलों को बंद कर दिया गया है. वहीं दिल्ली में एक जगह पर 50 से ज्यादा लोगों के जमा होने पर रोक लगा दी गई है. जिम, नाइट क्लब, स्पा को भी 31 मार्च तक बंद कर दिया गया हैं.

सरकार ने बनाई डिस्चार्ज पॉलिसी

अच्छी बात ये है कि कोरोना संक्रमित ठीक भी हो रहे हैं. भारत में सबसे पहले कोरोना की चपेट में आए शख्स तो घर भेज दिया गया. सरकार ने डिस्चार्ज पॉलिसी भी बनाई है. इसके तहत 24 घंटे में दो नेगेटिव सैंपल के बाद ही कोरोना पीड़ित को घर भेजा जाएगा.

Next Story
Share it
Top