Top
undefined

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा - कोरोना वायरस टेस्टिंग की दर बढ़ाए सरकार

प्रियंका ने टेस्टिंग की दर बढ़ाने को जरूरी बताते हुए ट्वीट कर कहा कि इससे रोग की गंभीरता और फोकल पाइंट्स के संबंध में अधिक मूल्यवान जानकारी प्राप्त होती है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा - कोरोना वायरस टेस्टिंग की दर बढ़ाए सरकार
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की बीमारी महामारी का रूप लेती जा रही है. देश में कोरोना वायरस की बीमारी तेजी से पांव पसारती जा रही है. सरकार ने 21 दिन का लॉकडाउन किया है. रेल, बस और विमान सेवाएं ठप हैं. कोरोना की रफ्तार थामने के लिए सरकार में बैठकों का दौर चल रहा है.

इन सबके बीच विपक्षी कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कोरोना वायरस की टेस्टिंग की दर बढ़ाने की मांग की है. प्रियंका ने टेस्टिंग की दर बढ़ाने को जरूरी बताते हुए ट्वीट कर कहा है कि इससे रोग की गंभीरता और फोकल पाइंट्स के संबंध में अधिक मूल्यवान जानकारी प्राप्त होती है.

उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन के परिणाम प्राप्त करने के लिए इसे प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बड़े पैमाने पर शोध देश में मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर सिस्टम को सपोर्ट करेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार को अब कार्रवाई करनी चाहिए. गौरतलब है कि कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक के बाद अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार के प्रयासों की आलोचना की थी.

सोनिया ने आरोप लगाया था कि बिना तैयारी के लॉकडाउन लागू किया गया. भारतीय जनता पार्टी ने इसे तुच्छ राजनीति बताते हुए सोनिया गांधी के आरोपों को खारिज कर दिया था. इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि लॉकडाउन आगे और बढ़ाने की जरूरत हो, तो सरकार बढ़ाए. कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ है. बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2900 से अधिक हो गई है.

Next Story
Share it
Top