Top
undefined

सुधांशु त्रिवेदी ने घेरा राहुल गांधी को बोले, राहुल गांधी को कुछ ज्ञान हासिल करना चाहिए

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी जी सीधे धन हस्तांतरण के बारे में कह रहे हैं, जो पहले से ही हो रहा है और कई राज्य सरकार भी ऐसा कर रही है.

सुधांशु त्रिवेदी ने घेरा राहुल गांधी को बोले, राहुल गांधी को कुछ ज्ञान हासिल करना चाहिए
X


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि बिना किसी समझ और ज्ञान के बयान देना कांग्रेस की सामान्य प्रवृत्ति है. उन्हें (राहुल) इस बात की जानकारी नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन बार राज्यों के सीएम से चर्चा की है.

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी जी सीधे धन हस्तांतरण के बारे में कह रहे हैं, जो पहले से ही हो रहा है और कई राज्य सरकार भी ऐसा कर रही है. राहुल गांधी को कुछ ज्ञान हासिल करना चाहिए और कुछ तथ्यों को सीखना चाहिए.

राहुल गांधी के सुझावों पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हमारी सरकार विपक्ष के सभी प्रकार के सुझावों का स्वागत करती है, लेकिन यह रचनात्मक और पर्याप्त होना चाहिए. राहुल गांधी को ऐसे तथ्य नहीं पता होंगे जो उनकी सामान्य प्रवृत्ति है, बिना तथ्यों को जाने और समझे वे मीडिया के सामने आते हैं.

दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज मजदूरों के समर्थन में आगे आए. प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्र सरकार से मजदूरों के लिए पैकज की मांग की. राहुल ने सीधा कहा कि मजदूरों को आज मदद चाहिए, उन्हें कल के भरोसे नहीं छोड़ा जा सकता. मजदूरों के साथ ही किसानों, छोटे-मध्यम उद्योगों को भी मदद देनी चाहिए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि देश में जो हालात हैं वह नॉर्मल नहीं हैं. ऐसे में हमें इस लड़ाई को जिले स्तर पर ले जाने की जरूरत है. पीएम मोदी को ऐसे समय में पावर डिसेंट्रलाइज करने की जरूरत है. प्रधानमंत्री को डीएम पर भरोसा करना पड़ेगा, उन्हें पावर देना पड़ेगा.अगर यह लड़ाई पीएमओ से लड़ी गई तो हम इसे हार जाएंगे.

Next Story
Share it
Top