Top
undefined

मध्य प्रदेश: कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल पत्रकार की बेटी कोरोना पॉजिटिव, सभी मंत्री भी थे मौजूद

भोपाल से कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिनों मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल एक पत्रकार की बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

मध्य प्रदेश: कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल पत्रकार की बेटी कोरोना पॉजिटिव, सभी मंत्री भी थे मौजूद
X

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिनों मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल एक पत्रकार की बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। एक पत्रकार की बेटी के कोरोना से संक्रमित होने की यह खबर इसलिए भी अहम है क्योंकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ समेत उनके सारे मंत्री शामिल थे। दरअसल, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और उन्होंने बीजेपी पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुरू से साजिश करने का आरोप लगाया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही उन्होंने इस्तीफे का ऐलान किया था जिसके बाद वह राज्यपाल से मिल अपना त्यागपत्र सौंपा था।

भारत में कोरोना वायरस के अब तक के मामले

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर बुधवार को 562 हो गए जबकि मृतकों में एक व्यक्ति के वायरस से संक्रमित नहीं होने का पता चलने के बाद मरने वालों की संशोधित संख्या कम होकर नौ हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों में बताया कि दिल्ली में जिस दूसरे व्यक्ति की मौत हुई थी, वह कोविड-19 से संक्रमित नहीं था इसलिए भारत में मृतक संख्या कम होकर नौ हो गई है। कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र (दो), बिहार, कर्नाटक, गुजरात, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में अब तक नौ लोगों की मौत हुई है। आंकड़ों के अनुसार कोरोना वायरस से पीड़ित 512 लोगों का अभी उपचार चल रहा है जबकि 41 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई या वे देश से बाहर चले गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इस आंकड़े में 43 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

Next Story
Share it