Top
undefined

दिग्विजय वीडियो पोस्ट कर बोले दलबदलू विधायकों मिला करारा जवाब

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक बच्ची सुवासरा के पूर्व विधायक हरदीप डंग से कह रही है कि उसे भाजपा में नहीं जाना।

दिग्विजय वीडियो पोस्ट कर बोले दलबदलू विधायकों मिला करारा जवाब
X

भोपाल। कांग्रेस के निशाने पर अब वे नेता आ गए हैं जिन्होंने भाजपा के पाले में जाकर कमलनाथ सरकार गिरा दी। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक बच्ची सुवासरा के पूर्व विधायक हरदीप डंग से कह रही है कि उसे भाजपा में नहीं जाना। दिग्विजय ने लिखा कि बहादुर बच्ची और उसके परिवार ने दलबदलू विधायक को करारा जवाब दिया। बधाई। भाजपा की सदस्यता अभियान चलाने के बजाय कोरोना के कारण लोगों की परेशानी दूर करें, पूर्व विधायक जी। जो भाजपा से माल आया है उसे सुवॉंसरा के गऱीबों में बाँटिये। भाजपा से कितना आया किसने दिया हमें सब मालूम है। वहीं डंग ने कहा कि वे जनसेवा में लगी एक समिति के पास गए थे और मदद की पेशकश की थी। लोगों ने उस बात का बतंगड़ बना दिया जबकि उस बच्ची ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा था।

अन्य समर्थक भी निशाने पर

ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन करने वाले अन्य नेता भी कांग्रेस के साथ‑साथ लोगों के निशाने पर भी हैं। जब ये नेता फेसबुक, ट्विटर या अन्य सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं तो उनके खिलाफ खूब कमेंट्स आ रहे हैं। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट के खिलाफ लोगों ने लिखा कि जब लोग कोरोना के कारण अपने स्वास्थ्य से जूझ रहे थे तो सिलावट अपना राजनीतिक स्वास्थ्य बनाने के लिए बेंगलुरु में थे। वहीं पूर्व मंत्री इमरती देवी के फेसबुक पोस्ट पर भी भद्दी बातें कमेंट के रुप में लिखी गईं। कांग्रेस को लगता है कि आने वाले उपचुनाव में दलबदल का मुद्दा बनाकर अपना पलड़ा भारी किया जा सकता है।

Next Story
Share it