Top
undefined

भोपाल में पुलिसकर्मी की डेढ़ साल की बेटी कोरोना संक्रमित, पिता की आज आएगी रिपोर्ट

भोपाल पुलिसकर्मी की डेढ़ साल की बेटी कोरोना से संक्रमित हो गई। पुलिसकर्मी पिता की भी टेस्ट सैंपल ली गई है। इसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी। यह परिवार पुलिस लाईन में रहता है।

भोपाल में पुलिसकर्मी की डेढ़ साल की बेटी कोरोना संक्रमित, पिता की आज आएगी रिपोर्ट
X

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की पुलिस में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। पुलिस से अब यह संक्रमण उनके परिजनों में भी पहुंच रहा है। ऐसा ही एक मामला श्यामला हिल्स थाने का सामने आया है। यहां पदस्थ एक पुलिस कॉन्स्टेबल की डेढ़ साल की बेटी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इस रिपोर्ट के बाद पुलिसकर्मी पिता और उनके परिजनों का सैंपल लिया है। आज उनकी रिपोर्ट आ जाएगी। हालांकि कॉन्स्टेबल का पहले टेस्ट हो चुका है, लेकिन उन्हें कोरोना नहीं निकला था। ऐसे में अब यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि डेढ़ साल की बेटी को कहां से कोरोना संक्रमण लगा।

पुलिस लाइन में रहता है परिवार

कॉन्स्टेबल का परिवार शाहजहानाबाद पुलिस लाइन में रहता है। भोपाल पुलिस हेड क्वार्टर एसपी धर्मवीर यादव ने बताया कि डेढ़ साल की बेटी को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। हालांकि पिता पुलिसकर्मी को कोरोना नहीं है। लेकिन इसके बावजूद सभी परिवार के सदस्यों की सैंपल लेकर जांच कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि यह परिवार पुलिस लाइन में रहता है। वहां पर कई पुलिसकर्मी के परिवारों को संक्रमण हुआ है। ऐसे में ज्यादा संभावना यह है कि वहीं से पुलिसकर्मी की बेटी को संक्रमण लगा होगा। पुलिस सभी की कंट्री कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री निकाल रही है। श्यामला हिल्स में पदस्थ पुलिस कांस्टेबल कई दिनों से घर नहीं गए। उनकी रुकने की व्यवस्था इलाके की होटल और लॉज में की गई है।

थानों के साथ पुलिस मुख्यालय में कोरोना का डर

भोपाल पुलिस के अलावा पुलिस मुख्यालय में भी कोरोना का डर लगने लगा है, क्योंकि 2 दिन पहले पीएचक्यू की स्पेशल ब्रांच के एक कांस्टेबल को कोरोना पाया गया था। इसके बाद वहां के स्टाफ को होम क्वॉरेंटाइन किया गया था। हालांकि हबीबगंज, तलैया थाना के साथ पीएचक्यू से लिए 80 सैंपल लिए गए हैं। सैंपल की आज की रिपोर्ट आने की संभावना है। कल तीन पुलिसकर्मियों पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।

Next Story
Share it