Top
undefined

दिग्विजय पर साध्वी प्रज्ञा का निशाना, बोलीं- संन्यास लेने के समय में बन रहे सांसद

दिग्विजय पर साध्वी प्रज्ञा का निशाना, बोलीं- संन्यास लेने के समय में बन रहे सांसद
X

भोपाल. राज्यसभा में चुने जाने के बाद दिग्विजय पर साध्वी प्रज्ञा का हमलाकहा- जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया, फिर भी भोपाल से खड़े हुए हैं अपने तीखे बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में उनके सामने कांग्रेस प्रत्याशी रहे दिग्विजय सिंह पर एक बार फिर हमला बोला है. दरअसल, दिग्विजय सिंह के राज्यसभा से सांसद निर्वाचित होने पर भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बयान देते हुए कहा है, संन्यास लेने के समय वो फिर सांसद बन रहे हैं.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शनिवार को भोपाल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं. वहां जब उनसे राज्यसभा चुनाव में तीनों उम्मीदवारों की जीत पर जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने दिग्विजय सिंह के निर्वाचित होने पर कहा, राजनीति में बड़ा खतरनाक मामला है, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके अंदर स्वाभिमान ही नहीं होता.

साध्वी ने आगे कहा, जनता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. भोपाल से फिर भी खड़े हुए हैं. इसे राजनीति नहीं कहते हैं जहां उनकी कोई इज्जत नहीं है वहां कोई उन्हें पूछता नहीं है. मैं तो सिर्फ इतना कहती हूं कि व्यक्ति को संन्यास ले लेना चाहिए, लेकिन ऐसे लोग संन्यास भी नहीं लेते. इस उम्र में जाने क्या-क्या करते हैं.

इसके अलावा साध्वी प्रज्ञा से जब पूछा गया कि लॉकडाउन में वो क्यों नदारद रहीं और कहीं नहीं दिखीं तो उन्होंने कहा, लॉकडाउन के पहले से वो दिल्ली में अपना इलाज करवा रही थीं और लॉकडाउन होने के कारण जब हवाई और रेल सेवा बंद थी तो वो भोपाल नहीं आ सकती थी, लेकिन उन्होंने बकायदा हेल्पलाइन नंबर जारी कर जितने लोगों की मदद हो सकती थी उतनों की मदद की. इस दौरान लोगों के खाने से लेकर, उनके घर वापसी तक का इंतजाम किया लेकिन इसका श्रेय नहीं लिया.

Next Story
Share it