Top
undefined

कोरोना से बचाव के लिए योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें : विष्णुदत्त शर्मा

कोरोना से बचाव के लिए योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करें : विष्णुदत्त शर्मा
X

स्वदेश ब्यूरो,भोपाल। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में मंडल स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किये। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में संगठन पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ योगाभ्यास किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं ओर प्रदेशवासियों को योग दिवस की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करने की अपील की। योगाचार्य सुरेश रामानी ने योगाभ्यास कराया।

इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के माध्यम से पूरी दुनिया में पहचान दिलाई है। योग के प्रति पूरे विश्व की दिलचस्पी एवं स्वीकृति से भारत के बढ़ते प्रभाव एवं सम्मान की अनुभूति मिलती है। श्री शर्मा ने कहा कि योग हम सबको करना चाहिए इससे मनुष्य के शरीर को कई तरह के फ ायदे होते है साथ ही हम निरोग और स्वस्थ रहते है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए चिकित्सकों द्वारा भी योग करने की सलाह दी जाती है। उन्होंने जनता से आव्हान करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए योग को जीवन का हिस्सा बनाए और पार्टी कार्यकर्ता भी योग को लेकर जनजागरण करें।

संगठनात्मक मंडल स्तर तक हुए कार्यक्रम

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश में योगाभ्यास के कार्यक्रम आयोजित किए हैं। मंडल स्तर तक हुए आयोजनों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया। कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए योगाभ्यास किया और आमजन को कोरोना से लडऩे के लिए योग करने की अपील भी की। प्रदेश कार्यालय में आयोजित योगाभ्यास में प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत, सांसद सुश्री प्रज्ञा ठाकुर, संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश प्रवक्ता आलोक संजर, अनिल अग्रवाल, सुनील पाण्डे,राम बंसल,सत्यार्थ अग्रवाल, श्रीमती सीमा सिंह, श्री अशोक सैनी सहित कार्यकर्ता शामिल हुए।

Next Story
Share it