Top
undefined

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पटवारी से कहा- बच्चों से माफी मांगें, तीन दिन में आयोग को अपना जवाब प्रस्तुत करें

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पटवारी से कहा- बच्चों से माफी मांगें, तीन दिन में आयोग को अपना जवाब प्रस्तुत करें
X

भोपाल. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता जीतू पटवारी को उनके ट्वीट पर तत्काल बच्चों से माफी मांगने को कहा है। इस संबंध में आयोग ने एक नोटिस पटवारी को भेजा है। इसका जवाब भी उन्हें तीन दिन के अंदर देना होगा। इससे पहले उनके एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा होने के ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे कांग्रेस की विकृत मानसिकता बताया था।

जीतू के इस ट्वीट को लेकर विवाद खड़ा हो गया

जीतू पटवारी ने एक दिन पहले इंदौर में कहा कि एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई। नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, रोजगारी और मंदी। परंतु अभी तक "विकास" पैदा नहीं हुआ। इसके बाद भाजपा के निशाने पर आए पटवारी के ट्वीट पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान ले लिया था।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था- पूरा देश जब वीरांगना रानी दुर्गावती का बलिदान दिवस मना रहा हैं, ऐसे में यह ट्वीट करना कि एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गईं। क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है। क्या बेटियों को अपमानित करने का काम सोनिया गांधी ने इस नेता को दिया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया था संज्ञान

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा था कि दुख की बात है कि इस तरह के माइंड सेट वाले ये लोग खुद को नेता बता रहे हैं। वे अपने अनुयायियों को क्या सिखाते हैं, मुझे आश्चर्य होता है। इस मामले में जीतू पटवारी से स्पष्टीकरण लिया जाएगा।

Next Story
Share it