Top
undefined

युवक बंद फ्लैट में मृत मिला; पुलिस को सैनिटाइजर का नशा करने की आशंका, दुकान से रोज सैनिटाइजर की शीशी ले जाता था

युवक बंद फ्लैट में मृत मिला; पुलिस को सैनिटाइजर का नशा करने की आशंका, दुकान से रोज सैनिटाइजर की शीशी ले जाता था
X

भोपाल. भोपाल के पिपलानी इलाके में शनिवार दोपहर दो दिन से बंद एक फ्लैट में युवक का शव मिला है। दो दिन से उसका फोन भी ऑफ आ रहा था। कुछ दिनों से वह सैनिटाइजर की एक छोटी शीशी रोज खरीदकर ले जाता था। ऐसे में पुलिस अब युवक के सैनिटाइजर का नशा करने की आशंका जता रही है।

टीआई पिपलानी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि मूलत: जालौन (यूपी) निवासी 33 वर्षीय राजावत जेके रोड पर गोयल अपार्टमेंट के एक फ्लैट में किराए से रह रहा था। वह गैस सर्विसंग का काम करता था। उसके एक दोस्त ने पुलिस को फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद होने की सूचना दी थी। दो दिन से फोन बंद आने के कारण वह उससे मिलने गया था। पुलिस दरवाजे तोड़कर अंदर पहुंची, तो राजावत बेड पर पड़ा मिला। उसकी मौत हो चुकी थी।

आसपास के लोगों ने बताया कि वह यहां पर अकेला ही रहता था। दो दिन से उसके फ्लैट के दरवाजे भी नहीं खुले थे। इस बीच एक दुकानदार ने बताया कि राजावत कुछ दिनों से उनके यहां से रोज एक छोटी सैनिटाइजर की शीशी ले जाता था। हो सकता है कि वह इसका नशा करने लगा हो। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा। परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है।

Next Story
Share it