Top
undefined

एक जालसाज फ्री सर्विस करने की कहकर महिला की कार लेकर फरार,मोबाइल फोन ने पुलिस को आरोपी तक पहुंचाया

एक जालसाज फ्री सर्विस करने की कहकर महिला की कार लेकर फरार,मोबाइल फोन ने पुलिस को आरोपी तक पहुंचाया
X

भोपाल. राजधानी भोपाल में एक जालसाज ऑटो मोबाइल इंजीनियर फ्री सर्विस करने की कहकर महिला की कार लेकर फरार हो गया। लेकिन, उसकी एक गलती ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। कार में छूटे मोबाइल फोन ने पुलिस को आरोपी तक पहुंचा दिया।

शाहपुरा के जीवन गुलमोहर में रहने वाली शीना थॉमस बीएसएस कॉलेज में जॉब करती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार शाम करीब 5 बजे एक युवक ने फोन किया। उसने अपना परिचय देने के बाद कहा कि वह नया काम शुरू करने जा रहा है। वह आपके लिए कार की फ्री सर्विस दे रहे हैं। यह सेवा घर आकर दी जाएगी। ऐसे में शीना ने उससे बात होने के बाद सोमवार सुबह 10 बजे घर आने को कहा।

अयोध्या नगर निवासी दीपक शर्मा (29 साल) तय समय सोमवार सुबह घर पहुंच गया। उसने नीले रंग की बलेनो कार की चाबी और रजिस्ट्रेशन कार्ड ले लिया। वह कार को देखने लगा। इसी दौरान शीना काम से घर के अंदर चली गईं। उनके जाते ही दीपक कार लेकर फरार हो गया। कुछ देर बाद बाहर आने पर उन्हें कार और दीपक कहीं नजर नहीं आया। उनका मोबाइल फोन भी कार में ही छूट गया था।

घर पर पुलिस को सोते मिला दीपक

शाहपुरा पुलिस शीना की शिकायत मिलने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई। मोबाइल फोन की लोकेशन खोजते हुए पुलिस ने दीपक को अयोध्या नगर में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पहले तो वह धोधाखड़ी कर कार ले जाने की बात से मुकर गया। बाद में उसने वारदात करना कबूल कर लिया। दीपक ने बताया कि वह सतना में ऑटो मोबाइल इंजीनियर था। वह इसी तरह लोगों से कार लेकर फरार हो जाता है। पुलिस अब सतना समेत अन्य जिलों की पुलिस से दीपक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Next Story
Share it