Top
undefined

नए घर की खुशी में कंगना की बहन रंगोली ने हाऊस वार्मिंग पार्टी रखी

नए घर की खुशी में कंगना की बहन रंगोली ने हाऊस वार्मिंग पार्टी रखी
X

कंगना रनोट की बड़ी बहन रंगोली ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में खरीदे अपने नए घर की 'हाऊस वार्मिंग' पार्टी रखी। चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में हुई इस पार्टी में कंगना मस्ती के मूड में दिखीं और उन्होंने अपने भतीजे पृथ्वी के साथ जमकर एन्जॉय किया। इस पार्टी का एक वीडियो रंगोली ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया।

वीडियो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, 'परिवार और दोस्तों के साथ गृह प्रवेश का छोटा सा उत्सव। फूलों, केक, उपहारों और ढेर सारा प्यार, हंसी और चमचमाती बातचीत के साथ इसे इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

18 मई को किया था गृह प्रवेश

रंगोली ने अपने इस दो मंजिला 4 BHK नए घर में गृह प्रवेश तो 18 मई को ही कर लिया था, लेकिन लॉकडाउन और कुछ काम बाकी होने की वजह से उन्होंने इसे सेलिब्रेट नहीं किया था। इस नए घर का इंटीरियर कंगना ने ही डिजाइन किया है।

घर का नाम रखा 'विला पेगासस'

रंगोली ने अपने घर का नाम 'विला पेगासस' रखा है। जिसका मतलब 'पंखों वाला अमर घोड़ा' होता है। कुछ दिन पहले अपने नए घर की फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि ये नाम मुंबई के उसी अपार्टमेंट के नाम पर है, जिसमें अजय और मैंने हमारी शादीशुदा जिंदगी शुरू की थी। पृथ्वी को भी मैंने वहीं पर कंसीव किया था।

Next Story
Share it