Top
undefined

भाजपा सरकार के 100 दिन; कांग्रेस ने काला दिवस बताया, ट्विटर अकाउंट ब्लैक किए, प्रदर्शन कर काले झंडे भी लहराए

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी से लेकर नेताओं तक ने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या के 100 दिन भाजपा का पलटवार- कांग्रेस प्रदेश की जनता की सेवा के लिए नहीं, बल्कि पैसा बनाने के लिए सरकार में आई थी

भाजपा सरकार के 100 दिन; कांग्रेस ने काला दिवस बताया, ट्विटर अकाउंट ब्लैक किए, प्रदर्शन कर काले झंडे भी लहराए
X

भोपाल. प्रदेश के उपचुनाव के पहले सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने इसे काला दिन बताते हुए प्रदर्शन किया। भोपाल समेत प्रदेशभर में काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने षडयंत्र कर चुनी गई सरकार को गिराया है। यह लोकतंत्र की हत्या है। पूरे प्रदेश में इसे काला दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर कांग्रेस नेता धरना देकर विरोध दर्ज कराने पहुंचे। इसमें पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत कुछ बड़े नेता भी शामिल हुए। कांग्रेस का कहना है कि मौजूदा सरकार की विफलताओं को भी जनता तक ले जाएंगे। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाए कि पूर्व सरकार के किसान कर्ज माफी से लेकर दूसरे फैसलों में मौजूदा सरकार अड़ंगा लगा रही है।

पार्टी ने ट्विटर एकाउंट पर काली रंग कर पट्‌टी लगाई

इधर, कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर काली पट्‌टी लगाकर विरोध जताया है। पार्टी के ऑफिसल अकाउंट पर काली पट्‌टी पर लिखा है- 30 जून काला दिवस। इसमें भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल को बैकग्राउंड में बनाया गया है। इसके बाद सभी नेताओं ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या के 100 दिन।

Next Story
Share it