Top
undefined

ईरान में फंसे पिता घर नहीं आ पाए तो भोपाल पुलिस ने मनाया 2 साल की नन्ही परी का जन्मदिन

बावला असनानी का घर शाहपुरा के जिस इलाके में है वो फिलहाल कोरोना रेड जोन में है। लेकिन डीएसपी ऋचा जैन बिना देर किए अपने स्टाफ के साथ उनके परिवार के पास पहुंचीं। पूरी टीम ने रिद्धि का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया

ईरान में फंसे पिता घर नहीं आ पाए तो भोपाल पुलिस ने मनाया 2 साल की नन्ही परी का जन्मदिन
X

भोपाल। अपनी ड्यूटी पर समंदर पार तैनात पिता जब नन्ही परी के जन्मदिन पर घर ना लौट सके तो ये फर्ज भी भोपाल पुलिस ने निभाया। पुलिस टीम केक और लेकर बच्ची के घर पहुंची और गाया-हैप्पी बर्थ डे टू यू।।।, कोरोना वॉरियर्स की इस पहल से मोहल्ले के लोग इतने खुश हुए कि उनका फूल बरसाकर स्वागत किया। ये भोपाल के शाहपुरा इलाके की बात है।यहां रहने वाले बावला असनानी मर्चेंट नेवी में हैं। लॉग डाउन की वजह से वो ईरान में फंसे हुए हैं। उनकी 2 साल की बेटी रिद्धि का बुधवार को जन्मदिन था। लॉक डाउन के कारण असनानी न तो घर लौट पाए और न ही बेटी को गिफ्ट भेज पाए। उन्होंने फोन के जरिए भोपाल पुलिस से संपर्क किया और अपनी मजबूरी बतायी।बस फिर क्या था। भोपाल पुलिस ने हमेशा की तरह अपना सामाजिक फर्ज निभााय और केक लेकर वो नन्ही परी के घर पहुंच गयी।

रेड जोन में रहता परिवार

बावला असनानी का घर शाहपुरा के जिस इलाके में है वो फिलहाल कोरोना रेड जोन में है। लेकिन इस इलाके की डीएसपी ऋचा जैन बिना देर किए अपने स्टाफ के साथ उनके परिवार के पास पहुंचीं। पूरी टीम ने रिद्धि का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। केक कटवाया और सबने बर्थ-डे सॉन्ग गया। पुलिस की गाड़ी में लगे साउंड सिस्टम पर ज़ोर-शोर से सॉन्ग बजाया गया। कोरोना वॉरियर्स पुलिस वाले अपने साथ गिफ्ट भी लेकर आए थे।

बच्ची ने कहा शुक्रिया-मोहल्ले वालों ने बरसाए फूल

बच्ची बेहद खुश थी। ये सरप्राइज गिफ्ट था। गिफ्ट लेने के बाद बच्ची ने पुलिस अंकल-आंटी सबको शुक्रिया कहा। पुलिस की इस सराहनीय पहल को मोहल्ले वालों ने भी देखा। जब पुलिस टीम बच्ची का जन्मदिन मनाकर लौटने लगी तो मोहल्ले के लोगों ने फूल बरसाकर पुलिस टीम का स्वागत किया।

Next Story
Share it