Top
undefined

इंदौर में मौत का सिलसिला जारी, अबतक 74 की हुई मौत

इंदौर में कोरोना का संक्रमण तेज होता जा रहा है देर रात जारी मेडिकल बुलेटिन में 32 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए जिसके बाद पॉजिटिव की संख्या 1545 पहुंच गई है। अब तक यहां कोरोना से 74 लोगों की मौत हो चुकी है।

इंदौर में मौत का सिलसिला जारी, अबतक 74 की हुई मौत
X

इंदौर। इंदौर में कोरोना का संक्रमण तेज होता जा रहा है देर रात जारी मेडिकल बुलेटिन में 32 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए जिसके बाद पॉजिटिव की संख्या 1545 पहुंच गई है। पॉजिटिव आए मरीजों में अधिकतर वे लोग हैं जिनके रिश्तेदार पहले से क्वारंटाइन सेंटर या आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। अब तक यहां कोरोना से 74 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं करीब 300 लोग स्वस्थ होकर घर भी लौट गए हैं। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ। प्रवीण जडिय़ा के मुताबिक इंदौर जिले में अब तक 8433 सैंपल की टेस्ट की गई है, जिसमें से अब तक 1545 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। शुक्रवार को 507 सैंपल की जांच की गई जिसमें 32 पॉजिटिव और 453 निगेटिव सैंपल आए जबकि 27 सैंपल रिजेक्ट हुए।

दो 55-55 साल की महिलाओं की मौत

मेडीकल बुलेटिन में दो मरीजों की मौत की पुष्टि की गई, जिसमें से इंदौर की हरिजन कॉलोनी निवासी 55 वर्षीय महिला शामिल हैं। वे एनीमिया से भी ग्रस्त थीं। उनकी एक मई को मौत हो गई। वहीं दूसरी मौत ताल मोहल्ला महू निवासी 55 वर्षीय महिला की हुई है उसकी मौत 26 अप्रैल को हो चुकी थी। वो थायराइड से भी ग्रस्त थीं। इनकी मौत के बाद मृतकों की संख्या 74 पहुंच गई है। जिले में अब 1242 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जबकि विभिन्न स्थानों में क्वारंटाइन किए गए। 1270 लोगों को कोरोना के लक्षण नहीं पाए जाने पर 14 दिन बाद छुट्टी दे दी गई।

पुड्डुचेरी में 200 से ज्यादा सैंपलों की रिपोर्ट अटकी

इंदौर में जिन 507 सैंपलों की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की गई, उनमें अहमदाबाद की सुप्रा लैब भेजे गए सैंपल भी शामिल हैं। वहीं पुड्डुचेरी भेजे गए सैंपलों में से अभी भी 200 से ज्यादा सैंपलों की रिपोर्ट नहीं आई है। इसमें से अधिकांश कंटेनमेंट और क्वारंटाइन सेंटरों के सैंपल शामिल हैं। वहीं महू में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। शुक्रवार की देर रात चार और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन्हें मिलाकर शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 65 हो गई है।

Next Story
Share it
Top