Top
undefined

डॉक्टरों पर पथराव की घटना पर बोले, राहत इंदौरी - आज गर्दन शर्मिंदगी से झुक गई

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस को लेकर जब डॉक्टरों की टीम जांच के लिए पहुंची तो उन पर हमला कर दिया गया. अब इस घटना पर मशहूर शायर डॉ. राहत इंदौरी का बयान आया है. राहत इंदौरी ने कहा कि इस घटना के बाद सिर शर्म से झुक गया है.

डॉक्टरों पर पथराव की घटना पर बोले, राहत इंदौरी - आज गर्दन शर्मिंदगी से झुक गई
X

इंदौर। कोरोना वायरस के खिलाफ देश इस वक्त एक जंग लड़ रहा है, जिसमें हमारे डॉक्टर सबसे अहम भूमिका निभा रहे हैं. मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस को लेकर जब डॉक्टरों की टीम जांच के लिए पहुंची तो उन पर हमला कर दिया गया. अब इस घटना पर मशहूर शायर डॉ. राहत इंदौरी का बयान आया है. राहत इंदौरी ने कहा कि इस घटना के बाद सिर शर्म से झुक गया है.

ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए राहत इंदौरी ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'हमारे शहर में जो वाकया पेश आया, उसकी वजह से सारे मुल्क के लोगों के सामने शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई, शर्मसारी हुई. ये लोग आपकी तबीयत देखने आए थे, उनके साथ जो आपने सलूक किया इससे पूरा हिंदुस्तान हैरत में है'.

राहत इंदौरी ने कहा कि इंदौर की गिनती शानदार शहरों में होती है, लेकिन इस तरह का बर्ताव बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि अगर आज आप डॉक्टरों की मदद करेंगे, तो वक्त आपकी मदद करेगा.

बता दें कि इंदौर के टाट पट्टी इलाके में जब स्वास्थ्यकर्मियों की एक टीम जब कुछ कोरोना वायरस मरीजों की जांच के लिए पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उन पर पथराव कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और बाद में पुलिस ने कार्रवाई की.

गौरतलब है, सिर्फ इंदौर ही नहीं, बीते दिनों कई शहरों से इस तरह के मामले सामने आए थे. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस पर चिंता व्यक्त की थी और कहा था कि जो लोग संकट की घड़ी में भगवान के रूप में हमारे लिए काम कर रहे हैं, उनके साथ इस तरह का व्यवहार करना बिल्कुल गलत है.

Next Story
Share it
Top