Top
undefined
Breaking

राखी के दिन को अपनी बहन के लिए यूं बनाएं स्पेशल

राखी के दिन को अपनी बहन के लिए यूं बनाएं स्पेशल

राखी पर तोहफे तो सभी भाई देते हैं, लेकिन क्यों न इस बार अपनी बहन के लिए इस खास दिन को और भी स्पेशल बना दिया जाए? अगर आपके दिमाग में कोई आइडिया नहीं है कि कैसे आप ऐसा कर सकेंगे, तो टेंशन न लें क्योंकि हम बता रहे हैं आपको कुछ बेहद आसान और काम के टिप्स, जो यकीनन आपकी बहन को खुश कर देंगे।

बहन के लिए फेवरिट डिश तैयार करना

आप भले ही किचन में कभी न गए हों, लेकिन रक्षाबंधन पर बहन के लिए इस बार उसकी फेवरिट डिश बनाने की कोशिश करें। आप चाहें, तो इसमें अपनी मां की मदद भी ले सकते हैं और उनके मार्गदर्शन में कुकिंग कर सकते हैं। वैसे तो कोशिश करें कि आप इस बात को सरप्राइज की तौर पर ही रहने दें, लेकिन अगर बहन को पता चल भी जाए, तो भी उसे जानकर अच्छा ही लगेगा कि उसका भाई उसके लिए कुकिंग कर रहा है।

सिर्फ लिफाफा नहीं, चिट्ठी दें

भाई-बहन के रिश्ते में प्यार और स्नेह तो काफी होता है, लेकिन बहुत कम ऐसे सिब्लिंग्स होते हैं, जो खुलकर इसे एक्सप्रेस करते हैं। इस राखी सिर्फ पैसों का लिफाफा देने की जगह, उनके लिए एक चिट्ठी भी लिखें और जाहिर करें कि उन्हें बहन के रूप में पाकर आप कितने खुश हैं। यह तोहफा यकीनन उन्हें काफी पसंद आएगा।

स्पेशल फील करवाएं

इस दिन क्यों न आप अपनी बहन के लिए सारे काम करें? उदाहरण के लिए अगर मां ने आप दोनों के बीच सफाई की जिम्मेदारी बाटी है, तो राखी पर आप उसके हिस्से के काम भी कर दें। ऐसा करने पर उन्हें स्पेशल फील होगा और वह भले ही इसके लिए आपको टीज करे, लेकिन उसे अच्छा जरूर महसूस होगा।

सब्सक्रिप्शन ऑफर

क्या आपकी बहन को मूवी और ऑनलाइन सीरिज देखने का शौक है? अगर हां, तो आप उन्हें अपनी तरफ से सब्सक्रिप्शन दे सकते हैं। बस अडवांस में पेमेंट करें और राखी के ही दिन उन मूवीज को उनके संग बैठकर इंजॉय करें, जिन्हें वह देखना चाहती हो।

Next Story
Share it
Top