Top
undefined

16 साल का रिश्ता शादी में बदला:फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारीन ने फुटबॉलर दोस्त से शादी की

16 साल का रिश्ता शादी में बदला:फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारीन ने फुटबॉलर दोस्त से शादी की
X

हेलिसिंंके। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारीन ने रविवार को अपने दोस्त मार्कस रायकोनेन से शादी कर ली। दोनों का रिश्ता 16 साल पुराना है। सना दुनिया की सबसे युवा राष्ट्राध्यक्ष हैं। शादी में सिर्फ 40 मेहमान शामिल हुए। सना ने इंस्टाग्राम पर खुद शादी की जानकारी दी और लोगों का शुभकामनाएं देने के लिए आभार जताया। शादी के कार्यक्रम का आयोजन सना के ऑफिशियस रेसीडेंस हेलिसिंके में हुआ। इस दौरान सिर्फ उन्हें आने की इजाजत थी जिन्हें विवाह में शामिल होने का न्योता दिया गया था।

सना ने क्या कहा

शादी के बाद सना ने कहा- हम तब से साथ हैं जब युवा थे। एकसाथ पले और बढ़े हए। अब एक खूबसूरत बच्ची के माता-पिता भी हैं। मार्कस आपने हमेशा मेरा साथ दिया। इसके लिए शुक्रिया। सना और मार्कस का रिश्ता 16 साल पुराना है। दोनों की एक बेटी है जो अब दो साल की हो चुकी है।

15 जुलाई को डेनिश पीएम ने शादी की थी

यूरोप के एक और देश की युवा प्रधानमंत्री मैट फ्रेडरिक्सन (42 साल) ने पिछले महीने की 15 तारीख को शादी की थी। खास बात ये है कि मैट को अपनी शादी कोरोनावायरस और इससे संबंधित जिम्मेदारियों को निभाने के लिए तीन बार टालनी पड़ी थी। पहली बार चुनाव थे। दूसरी बार महामारी चरम पर थी। और तीसरी बार उन्होंने यूरोपियन यूनियन की एक बैठक में जाना था।

Next Story
Share it