Top
undefined

सात साल के बैन के बाद फिर से मैदान पर दिखेंगे श्रीसंत, टी-20 लीग से करेंगे वापसी

सात साल के बैन के बाद फिर से मैदान पर दिखेंगे श्रीसंत, टी-20 लीग से करेंगे वापसी
X

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत सात साल के प्रतिबंध के खत्म होने के बाद अब एक बार फिर से मैदान पर लौटने के लिए तैयार हैं। वह केरल क्रिकेट असोसिएशन द्वारा आयोजित होने वाले प्रेजिडेंट टी-20 कप से वापसी करेंगे।

श्रीसंत को साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में प्रतिबंधित किया गया था। इस साल सितंबर में सात साल का उनका वह बैन समाप्त होने के बाद अब वे फिर से मैदान में वापसी की तैयारियों में लग गए हैं।

केरल क्रिकेट संघ अगले महीने से अलपुझा में प्रेजिडेंट कप टी-20 लीग का आयोजन करेगा जिसमें श्रीसंत भी शामिल होंगे। झारखंड, आंध्र प्रदेश के बाद अब केरल ने भी स्थानीय स्तर पर टी-20 लीग के आयोजन का फैसला किया है। हालांकि अभी इसे सरकार की मंजूरी का इंतजार है, लेकिन श्रीसंत की वापसी तय मानी जा रही है, जिसकी पुष्टि खुद केरल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने की है। श्रीसंत इस लीग के बड़े चेहरे होंगे।

बता दें कि बैन से पहले श्रीसंत टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाजों में से एक थे। वे 2007 में धोनी की अगुवाई में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा भी थे। इसके चार साल बाद वे वनडे वर्ल्ड कप विजेता टीम का भी हिस्सा बने।

श्रीसंत ने अब तक 60 टी-20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 50 विकेट अपने नाम किए। वे आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स जैसे टीमों का हिस्सा रहे हैं।

Next Story
Share it
Top