Top
undefined

सीएम योगी का करारा हमला, बोले- भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना' बन गए हैं केजरीवाल

सीएम योगी का करारा हमला, बोले- भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं केजरीवाल
X

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी पर अपना हमला तेज करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 'असामाजिक और भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना' बन गए हैं. पश्चिम दिल्ली के विकासपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने जैसे मूल मुद्दे की परवाह नहीं है बल्कि उन्हें संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग की चिंता है.

पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर में एक अन्य रैली में आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले पांच साल से केजरीवाल दिल्ली के लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं. आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के विकास को बाधित किया है. जाने -अनजाने वह असामाजिक और भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं. इस दौरान सीएम योगी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में देश विरोधी नारेबाजी करने वालों के साथ 'सहानुभूति' रखने के लिए केजरीवाल की आलोचना की.

योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा, ''जब अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त किये गए थे तो दर्द पाकिस्तान और अरविंद केजरीवाल को हुआ था.'' सीएम योगी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह (केजरीवाल) एवं उनकी पार्टी शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के साथ है. पाकिस्तान के एक मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता एक ही सुर में बोल रहे हैं.

Next Story
Share it
Top