Top
undefined

सीएम योगी ने लगाई फटकार तो नोएडा के डीएम बोले- मुझे छुट्टी दे दीजिए

सीएम योगी ने लगाई फटकार तो नोएडा के डीएम बोले- मुझे छुट्टी दे दीजिए
X

नोएडा . कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में देखने मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में भी इस खतरनाक वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने जिले के आला अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आप काम कम करते हैं और शोर ज्यादा करते हैं। दूसरी ओर नोएडा के जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा है कि मैं गौतमबुद्ध नगर का जिलाधिकारी नहीं रहना चाहता हूं, मुझे छुट्टी दे दीजिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक के दौरान अधिकारियों से इस कदर नाराज थे कि उन्होंने बैठक में ही प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई तक के संकेत दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की ओर से दो महीने पहले कंट्रोल रूम बनाने के लिए निर्देश दिए गए थे, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। नोएडा की जिस कंपनी की वजह से कोरोना के मामले ज्यादा बढ़े उस पर भी कार्रवाई को लेकर फटकार लगाई गई।

गौतमबुद्ध नगर के डीएम बोले- नहीं रहना चाहता जिलाधिकारी

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से हो रही वृद्धि को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौजूद थे। मुख्यमंत्री करीब 2 बजे हेलीकॉप्टर से गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचे। उन्होंने गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में ही अधिकारियों के साथ बैठक की। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन को प्रभावी रूप से लागू करने तथा श्रमिकों के पलायन को रोकने पर बातचीत की।

Next Story
Share it
Top