Top
undefined

गाजियाबादः तेज रफ़्तार कार से जा रही महिला ने पैदल जा रहे तीन लोगों को कार कुचला

गाजियाबादः तेज रफ़्तार कार से जा रही महिला ने पैदल जा रहे तीन लोगों को कार कुचला
X

गाजियाबाद. गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर सामने आया है. शनिवार देर रात इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कनावनी पुश्ता रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंद डाला, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. इनमें से दो की शिनाख्त हो गई है, जबकि तीसरे की शिनाख्त की जा रही है. पुलिस ने आरोपी महिला कार चालक को हिरासत में ले लिया है. इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों ने इंदिरापुरम थाने में जमकर हंगामा किया.

बताया जा रहा है कि कनावनी पुश्ता रोड पर 3 लोग पैदल जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रही तेज गति में एक कार ने तीनों को रौंद डाला, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. दो मृतकों की पहचान सोनू (26) और अशोक (25) के रूप में हुई है. दोनों ही सिद्धार्थ विहार बी ब्लॉक में रहते थे. वहीं, तीसरे की शिनाख्त की जा रही है.

जैसे ही यह भयानक हादसा हुआ, उसकी सूचना सड़क से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचित किया. सोनू नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करता था, जबकि अशोक कनावनी में एक पानी के प्लांट में गाड़ी चलाता था.

Next Story
Share it
Top