Top
undefined

सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप, एसएसपी के पास पहुंची युवती तो सिपाही ने कर ली शादी

सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप, एसएसपी के पास पहुंची युवती तो सिपाही ने कर ली शादी
X

मुरादाबाद . मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में तैनात एक सिपाही पर उसकी प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया। मामला एसएसपी के पास पहुंचा तो सिपाही ने सात फरवरी को युवती से कोर्ट मैरिज कर ली। रविवार को दोनों ने नारी उत्थान केंद्र में पेश होकर इसकी जानकारी दी।

बुलंदशहर निवासी युवक यूपी पुलिस में सिपाही है। वर्तमान में उसकी तैनाती मझोला थाना क्षेत्र स्थित पुलिस चौकी पर है। बताया गया कि सिपाही का उसके क्षेत्र निवासी युवती के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच 2018 में युवक का यूपी पुलिस में चयन हो गया और वह मुरादाबाद आ गया। युवती के अनुसार सिपाही उसे भी साथ ले आया और नया मुरादाबाद में किराए का कमरा लेकर रहना शुरू कर दिया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। इसके बाद युवक के परिजनों को मामले की जानकारी हो गई। हालांकि सिपाही के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए, लेकिन उसने युवती को भरोसा दिलाया कि परिवार वालों को राजी कर लेगा। बाद में वह भी शादी से टालमटोल करने लगा। युवती ने जनवरी में एसएसपी के समक्ष पेश होकर आपबीती सुनाई और सिपाही के खिलाफ तहरीर दे दी।

आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर सिपाही ने उसका यौन शोषण किया है। एसएसपी ने मामले को नारी उत्थान केंद्र में भेज दिया। नारी उत्थान केंद्र में काउंसिलिंग के दौरान भी सिपाही आनाकानी करता रहा। बाद में कार्रवाई के डर से शादी करने के लिए तैयार हो गया। नारी उत्थान केंद्र प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि रविवार को दोनों ने पेश होकर बताया कि सात फरवरी को कोर्ट मैरिज कर ली है। युवती ने कहा कि अब उसे सिपाही से कोई शिकायत नहीं है। दोनों ने अपनी फाइल बंद करा दी।

Next Story
Share it
Top