Top
undefined

यूपी : गर्भवती महिला ने दो मासूमों के साथ आग लगाकर जान दे दी

यूपी : गर्भवती महिला ने दो मासूमों के साथ आग लगाकर जान दे दी
X

लखनऊ . उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रोंगटे खड़े कर देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई। जिले के बरौली गांव में एक गर्भवती ने दो मासूमों के साथ आग लगाकर जान दे दी। चर्चा है कि पति से विवाद के बाद महिला ने यह कदम उठाया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से गांव में शोक का माहौल है।

बरौली गांव निवासी विक्रम उर्फ बॉबी दिल्ली के रोहतक क्षेत्र में हलवाई का काम करता है। लॉकडाउन के बाद दो दिन पहले ही विक्रम अपने गांव आया था। बताया जाता है कि मंगलवार को विक्रम अपनी सात माह की गर्भवती पत्नी पुष्पा (30 वर्ष), पुत्र हिमांशु (8 वर्ष) एवं पुत्र नियांशु (3 वर्ष) के साथ घर पर था, उसके माता-पिता खेत पर गए थे। दोपहर में किसी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इसके बाद पुष्पा ने कमरा बंद कर खुद और दोनों बच्चों पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

चीखपुकार सुनकर लोगों ने दरवाजा तोड़कर तीनों को बाहर निकाला, तब तक तीनों बुरी तरह से झुलस चुके थे। तत्काल उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। महिला पुष्पा को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। कोतवाली पुलिस ने सूचना मिलने पर तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

Next Story
Share it
Top