Top
undefined

जमातियों के कोरोना फैलाने के मुद्दे पर हुई बहस, प्रयागराज में एक शख्स की गोली मारकर हत्या

जमातियों के कोरोना फैलाने के मुद्दे पर हुई बहस, प्रयागराज में एक शख्स की गोली मारकर हत्या
X

प्रयागराज . कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉक डाउन के बारहवें दिन रविवार की सुबह प्रयागराज में चाय की दुकान पर जमातियों को लेकर हुई कहासुनी में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने इस घटना के आरोपियों पर एनएसए लगाने की बात कही है। इस वारदात में शामिल दो लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है।घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस मामले में मुख्य आरोपी के साथ ही एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर इलाके में जबरदस्त तनाव है। सीएम ने मृतक के परिवार को पांच लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है, साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

तबलीगी जमात को लेकर हुई बहस

प्रयागराज के करेली इलाके के बक्शी मोढ़ा में यह घटना सुबह करीब 9:30 बजे हुई। जब चाय की एक दुकान पर जमातियों के कोरोना फैलाने को लेकर कुछ लोगों के बीच कहासुनी शुरू हुई। इस कहासुनी के दौरान ही मोहम्मद सोना ने लोटन निषाद (22) को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने मोहम्मद सोना को पकड़ लिया लेकिन उसके अन्य साथी वहाँ से भाग निकले।

घटना के बाद मौके पर तनाव को देखते हुए एसएसपी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस का कहना है कि, अभी परिजनों की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के अनुसार ही एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Next Story
Share it
Top