Top
undefined

यूपी में दीया जलाने के बाद बीजेपी महिला नेता ने चलाई गोलियां, एफबी पर किया पोस्ट फिर मांगी माफी

यूपी में दीया जलाने के बाद बीजेपी महिला नेता ने चलाई गोलियां, एफबी पर किया पोस्ट फिर मांगी माफी
X

बलरामपुर . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार रात 9 बजे दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोगों ने जमकर आतिशबाजी की, इस बीच उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में बीजेपी की महिला जिलाध्यक्ष उत्साह में आकर हवाई फायरिंग करने लगीं. बाद में फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो जिस कारण उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

कोरोना वायरस को भगाने के लिए बलरामपुर में बीजेपी की महिला जिलाध्यक्ष ने बीती रात न सिर्फ हवाई फायरिंग की बल्कि फायरिंग करते हुए वीडियो भी उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर दिया. फायरिंग का मामला सामने आने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

अपनी गलती मानती हूंः मंजू

इस पूरे प्रकरण पर बीजेपी नेता मंजू तिवारी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा, 'मैंने देखा कि पूरा शहर मोमबत्ती और दीया जला रहा है. इसे देखकर मैंने महसूस किया कि यह दिवाली है और उत्साह में आकर हवा में फायरिंग कर दी. मैं अपनी गलती मानती हूं और इसके लिए माफी भी मांगती हूं.'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में रविवार (5 अप्रैल) की रात 9 बजे घर की लाइट बंद कर दीया, मोमबत्ती और अन्य माध्यमों से रोशनी फैलाकर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुटता का प्रदर्शन किया जा रहा था. बलरामपुर में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस अपील का व्यापक असर देखने को मिला.

रात 9 बजे लोग अपने घरों की लाइट बंद कर दीया और मोमबत्ती से रोशनी कर रहे थे. बीजेपी की महिला जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी भी प्रधानमंत्री मोदी के इस आह्वान पर अति उत्साहित दिखीं और घर में दीपक जलाने के बाद उन्होंने लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर घर के बाहर निकल आईं और कोरोना वायरस भगाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगी. हवाई फायरिंग करते हुए उन्होंने वीडियो भी बनवाया और इसे अपनी फेसबुक पेज पर अपलोड भी कर दिया. वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने फेसबुक पेज पर लिखा कि आज दीप जलाने के बाद कोरोना वायरस को भगाते हुए

एसपी के आदेश पर केस दर्ज

फेसबुक पर वीडियो वायरल होते ही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी देवरंजन वर्मा के आदेश पर कोतवाली नगर में केस भी दर्ज हो गया है. दूसरी तरफ बीजेपी प्रदेश नेतृत्व ने भी महिला जिलाध्यक्ष द्वारा की गई हावाई फायरिंग की घटना पर रोष व्यक्त किया.

Next Story
Share it
Top