Top
undefined

मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर हमला, एंबुलेंस पर पथराव

मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर हमला, एंबुलेंस पर पथराव
X

मुरादाबाद . उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर हमला हुआ है. यह घटना जिले के नागफनी थाने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में हुई है. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव शख्स सरताज की दो दिन पहले हुई मौत के बाद आज इलाके में मेडिकल टीम स्वास्थ्य परीक्षण करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान उन पर हमला कर दिया गया.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, इलाके के लोगों ने 108 मेडिकल एंबुलेंस पर पथराव किया है. इस हादसे में एंबुलेंस कर्मियों के साथ डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ घायल हैं. बताया जा रहा है कि अभी और डॉक्टर घटनास्थल पर घिरे हुए हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई है और भीड़ को हटाने की कोशिश की जा रही है. एंबुलेंस ड्राइवर का कहना है कि कुछ लोगों ने मेडिकल टीम और पुलिस पर पथराव किया, जो संभावित रूप से संक्रमित को लेने के लिए गए थे. जब हमारी टीम मरीज के साथ एम्बुलेंस में सवार हुई, अचानक भीड़ आई और पथराव शुरू कर दिया, कुछ डॉक्टर अभी भी घायल हैं. हम घायल भी हैं.

बिहार में भी टीम पर हमला

इस बीच बिहार के औरंगाबाद में भी स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला किया है. डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों को पीटा गया है. वाहन में भी तोड़फोड़ की गई है. मेडिकल टीम जान बचाकर भागी है. यह घटना गोह थाना के एकौनी गांव की है.

मेरठ में भी हुआ था हमला

इससे पहले मेरठ में मस्जिद के इमाम समेत 4 लोगों ने अधिकारियों की टीम पर हमला कर दिया. दरअसल, यहां कुछ जामाती आए थे. वे दारीवाली मस्जिद में ठहरे थे. उसमें से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद अधिकारी पुलिस बल के साथ मस्जिद सील करने गए थे. तभी लोगों ने इसका विरोध किया और टीम पर पथराव कर दिया.

Next Story
Share it
Top