Top
undefined

पुलिसकर्मियों और सफाई कर्मचारियों में हुआ खूनी संघर्ष, एसआई और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल

पुलिसकर्मियों और सफाई कर्मचारियों में हुआ खूनी संघर्ष, एसआई और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल
X

झांसी. झांसी जिले के समथर थाना क्षेत्र में कोरोना वॉरियर्स के बीच कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में एसआई और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मारपीट में तीन सफाई कर्मचारी भी घायल हो गए। इधर सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष और क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आईजी सुभाष सिंह बघेल ने पूरे मामले मे जांच के आदेश दिए हैं।

झांसी जिले के समथर नगर पालिका के सफाई कर्मचारी क्षेत्र में सफाई कर रहे थे। इसी दौरान वहां एसआई ज्ञानेश्वर विश्वकर्मा अपने सिपाही के साथ वहां से गुजरे। यह तभी उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सफाई कर्मचारियों ने दरोगा और सिपाही पर हमला बोल दिया। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। किसी प्रकार दरोगा और सिपाही ने भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान दरोगा और सिपाही घायल हो गए।

फिलहाल मौके पर पहुंचे सीओ मोठ अभिषेक राहुल ने दोनों पक्षों को शांत कराया। सफाईकर्मियों ने भी पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए करवाई की मांग की है। इस घटना के बाबत पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कराकर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top