Top
undefined

अलीगढ़ में लॉकडाउन का पालन करा रही पुलिस टीम पर पथराव; दो पुलिसकर्मी घायल

अलीगढ़ में लॉकडाउन का पालन करा रही पुलिस टीम पर पथराव; दो पुलिसकर्मी घायल
X

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के भुजपुरा में बुधवार दोपहर लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया गया। दरअसल, पुलिसकर्मी लॉकडाउन में छूट की अवधि 10 बजे खत्म होने के बाद सब्जी का ठेला हटवा रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे भगदड़ मच गई। इस दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। सूचना पाकर फोर्स पहुंची तो पथराव कर रहे लोगों को खदेड़ा गया। इलाके में तनाव की स्थिति बरकरार है। सीओ का कहना है- वहां झगड़ा कर रहे सब्जी बेचने वालों को रोकने गई थी, तभी पुलिस पर पथराव किया गया।

विवाद बढ़ने पर लोगों ने किया पथराव

कोरोनावायरस की चेन तोड़ने के लिए देशभर में तीन मई तक लॉकडाउन है। ऐसी स्थिति में सब्जी, दूध, दवा व राशन की खरीद के लिए अलीगढ़ जिले में सुबह छह बजे से दस बजे तक चार घंटे हर दिन लॉकडाउन में छूट दी जाती है। हालांकि, प्रशासन का सख्त निर्देश भी है कि, इस दौरान सामाजिक दूरी का विशेष ख्याल रखा जाए। लेकिन बुधवार को लॉकडाउन में छूट का समय खत्म होने के बाद भी शहर कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा में सब्जी के ठेले लगे हुए थे। लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। पुलिस ने ठेला हटाने का प्रयास किया तो लोग गाली-गलौच पर उतर आए। विवाद इतना बढ़ा कि, आसपास के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया।

गलियों में आरोपियों की तलाश जारी

इसकी सूचना अफसरों को दी गई तो कोतवाली के अलावा सासनी गेट से भी फोर्स मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने पथराव करने वालों को जवाबी कार्रवाई करते हुए खदेड़ा। हालांकि, पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। सूचना है कि, आरोपी आसपास के घरों में छिपे हैं। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेजा गया है।

Next Story
Share it
Top