Top
undefined

प्रयागराज में दंपती और उनकी बेटी की गला रेतकर हत्या, बिस्तर पर बिना कपड़ों के मिला किशोरी का शव

प्रयागराज में दंपती और उनकी बेटी की गला रेतकर हत्या, बिस्तर पर बिना कपड़ों के मिला किशोरी का शव
X

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के मांडा थाना क्षेत्र में आंधियारी गांव में बुधवार की देर रात दंपती और उनकी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी गई। किशोरी का शव उसके बिस्तर पर बिना कपड़ों के मिला, इस वजह से उसके साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। घटना के वक्त मकान के अलग-अलग कमरों में दंपती के पांच बच्चे और सो रहे थे, लेकिन उन्हें वारदात की भनक भी नहीं लगी। गुरुवार सुबह पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड बुलाकर जांच पड़ताल कराई गई।

गांव से बाहर खेत में घर बनाकर रहता था परिवार

मांडा थाना क्षेत्र के अंधियारी गांव निवासी 50 साल का व्यक्ति खेती किसानी करके परिवार का भरण पोषण करता था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा चार बेटियां और हैं। नंदलाल यादव अपना पुश्तैनी मकान छोड़कर गांव से कुछ दूर पर स्थित खेत में मकान बनाकर परिवार समेत रहता था। बुधवार रात पति-पत्नी खेत की रखवाली करने के लिए घर के बाहर सो रहे थे। सभी छह बच्चे मकान के अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह पता चला कि घर के बाहर पति-पत्नी और एक कमरे में 16 साल की बेटी का शव पड़ा है। तीनों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

जांच के लिए टीमें गठित

पुलिस का कहना है- लड़की अपने कमरे में सोई हुई थी। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे, ऐसी आशंका है कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। हालांकि अभी तक पुलिस यह स्पष्ट नहीं कर पाई है कि हत्या की वजह क्या है। एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी का कहना है कि फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या की वजह और हत्यारों के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि हत्या के समय घर के बाकी लोगों को इसकी भनक कैसे नहीं लगी।

Next Story
Share it
Top