Top
undefined

फोन पर कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलते ही व्यापारी को दिल का दौरा पड़ा, मौत

फोन पर कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलते ही व्यापारी को दिल का दौरा पड़ा, मौत
X

नई दिल्ली . यूपी के मेरठ में बुढ़ाना गेट निवासी 67 वर्षीय मसाला कारोबारी ने जैसे ही यह सुना कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्हें तुरंत हार्टअटैक आ गया और कुछ ही पल में उन्होंने दम तोड़ दिया। वह कोतवाली क्षेत्र में मसाला वालों के नाम से मशहूर थे। दो दिन पहले तक घर की चक्की से मसाला बेचते रहे। स्वास्थ्य विभाग को उन्हें आइसोलेट करने तक का मौका नहीं मिला। कारोबारी की मौत से इलाके में दहशत है।

सुशील कुमार बंसल बुढ़ाना गेट के पास स्वामीपाड़ा के रहने वाले थे। दो दिन पहले उनकी तबीयत खराब हुई। परिजनों ने लाल पैथोलॉजी लैब पर उनकी कोविड-19 जांच कराई। शनिवार शाम करीब छह बजे सुशील की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। लैब से स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया गया। स्वास्थ्य विभाग उन्हें आइसोलेट करने की तैयारी में जुट गया।

इधर, बेटे ने फोन मिलाकर पिता के पॉजिटिव होने की जानकारी दी। यह बात सुनते ही उन्हें हार्टअटैक आ गया। परिजनों को घर से अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला और कुछ ही पल में उनकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुशील कुमार घर से ही मसाले बेचते थे। दो दिन पहले तक उनका काम चालू रहा। स्वास्थ्य विभाग अब घर के सभी सदस्यों को क्वारंटाइन करने में जुटा हुआ है। सर्विलांस टीम यह पता करने में जुटी है कि वह किसके संपर्क में आकर संक्रमित हुए।

Next Story
Share it
Top