Top
undefined

एमपी-यूपी बॉर्डर पर झाँसी के पास हजारों मजदूर जमा, नहीं मिल रहा यूपी में प्रवेश

एमपी-यूपी बॉर्डर पर झाँसी के पास हजारों मजदूर जमा, नहीं मिल रहा यूपी में प्रवेश
X

झांसी. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर यूपी पुलिस ने रक्सा बॉर्डर से झांसी में वाहनों को प्रवेश नहीं करने दिया. पुलिस ने सील बॉर्डर से एक भी प्राईवेट वाहनों को झांसी में प्रवेश नहीं करने दिया. निजी वाहनों को यूपी में प्रवेश नहीं करने देने पर मजदूरों ने जमकर हंगामा किया. आईजी, कमिश्नर, डीएम और एसएसपी रक्सा बॉर्डर पर पहुंच गए हैं.

...तो थानेदार होंगे जिम्मेदार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि एक भी श्रमिक पैदल या किसी वाहन में छुपकर या निजी वाहन से यूपी में प्रवेश करेगा तो बॉर्डर के थाने के थानेदार इसके लिए जिम्मेदार होंगे. सीएम के आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस ने रक्सा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर रखी है.

रक्सा बॉर्डर लगा 20 किलोमीटर लंबा जाम

इससे हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूरों के वाहनों के पहिए रक्सा बॉर्डर पर रुक गए. प्रवासी मजदूर अपने प्राइवेट वाहनों से नहीं उतरने की जिद पर अड़ गए हैं. इसके कारण झांसी के रक्सा बॉर्डर 20 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है. शनिवार रात से भूखे-प्यासे प्रवासी मजदूरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है. प्रवासी मजदूरों के बढ़ते हंगामे को देख बॉर्डर पर कई कम्पनी पीएसी बुला ली गई है. प्रवासी मजदूर रोडवेज़ की बसों में बैठने को तैयार नहीं हो रहे हैं.

Next Story
Share it
Top