Top
undefined

कोरोना महामारी के बीच खाना बांट रहे युवक को हुआ भीख मांग रही लड़की से प्यार, कर ली शादी

कोरोना महामारी के बीच खाना बांट रहे युवक को हुआ भीख मांग रही लड़की से प्यार, कर ली शादी
X

कानपुर . गरीबी की वजह से फुटपाथ पर भिखारियों के साथ बैठी लड़की को जो युवक खाना बांटने आ रहा था उसी युवक ने उसकी मांग भरकर उसे अपनी दुल्हन बना लिया। कानपुर में हुई यह शादी मौजूदा समय में सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गई है और विवाह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कोरोना महामारी के बीच कानपुर के एक प्रॉपर्टी डीलर लालता प्रसाद की मुलाकात नीलम से हुई तो उन्होंने अपने ड्राइवर अनिल से कहा कि रोज नीलम समेत दूसरे गरीबों तक खाना पहुंचाएं। अनिल जब दिन में खाना बांटकर आता था तो नीलम की चर्चा प्रॉपर्टी डीलर से करता था। इस पर वह (लालता ) उसकी भावनाएं समझ गए उन्होंने उससे समझाया कि दिन में खाना तो तुम उसे दे आते हो रात में क्या खाएगी। इसके बाद अनिल रात में खुद खाना बनाकर कई दिनों तक नीलम को देने जाने लगा। इसके बाद लालता प्रसाद ने अनिल के पिता को शादी के लिए राजी किया और वरमाला की मंजिल तक दोनों को पहुंचा दिया। बुधवार को भगवान बुद्ध के आश्रम में नीलम की बेजान दुनिया आबाद हो गई। इस शादी में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कई सामजिक लोगों ने शामिल होकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

नीलम के पिता नहीं, मां है पैरालिसिस से पीड़ित

बता दें कि नीलम के पिता नहीं हैं और मां पैरालिसिस से पीड़ित है। भाई और भाभी ने मारपीट कर घर से भगा दिया था। नीलम के पास गुजारा करने को कुछ था इसलिए वह लॉकडाउन में खाना लेने के लिए फुटपाथ पर भिखारियों के साथ खाने के लाइन में बैठती थी। अनिल अपने मालिक के साथ रोज सबको खाना देने आता था इसी दौरान अनिल को जब नीलम की मजबूरियों का पता चला तो उसे उससे प्यार हो गया फिर क्या भिखारी की लाइन निकलकर नीलम उसके सात जन्मो की हमसफ़र बन गई।

Next Story
Share it
Top