Top
undefined

बागपत में भाजपा नेता के बेटे की हत्या, नाराज ग्रामीणों ने घेरकर दो हमलावरों को मार डाला

बागपत में भाजपा नेता के बेटे की हत्या, नाराज ग्रामीणों ने घेरकर दो हमलावरों को मार डाला
X

बागपत. बागपत जिले में रमाला थाना क्षेत्र के बासौली गांव में आटा पिसवाने को लेकर हुए विवाद में सोमवार शाम शामली के भाजपा पिछड़ा वर्ग कल्याण प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद ग्रामीणों ने दो हमलावरों को पीट-पीटकर मार डाला।

दरअसल, बासौली गांव में प्रकाश कश्यप की आटा चक्की है। सोमवार शाम प्रकाश के भतीजे शेखर कश्यप और गांव निवासी निशांत तोमर के बीच आटा पिसाई को लेकर विवाद हाे गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि 20-25 हमलावरों ने चक्की चलाने वाले शेखर कश्यप के घर पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे शेखर (18 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि गोली लगने से उधा देवी (70 साल), पुनीत, सुमित और पड़ोसी श्योरण भी जख्मी हो गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। हमले से गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावरों को घेर लिया। खुद को घिरता हुआ देख हमलावरों ने ग्रामीणों पर भी हमला बोला, जिससे लोगों का गुस्सा और बढ़ गया। वारदात को अंजाम देकर बाइक से भाग रहे दो हमलावर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। ग्रामीणों ने दोनों की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वारदात में घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है। एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि मरने वाले हमलावरों में एक बावली और दूसरा सूप गांव का रहने वाला है। आपसी रंजिश में ये पूरी घटना हुई है।

Next Story
Share it
Top