Top
undefined

यूपी के एटा में गिरफ्त में आया साइको किलर, बोला - मर्डर करने में आता है मजा

यूपी के एटा में गिरफ्त में आया साइको किलर, बोला - मर्डर करने में आता है मजा
X

एटा . उत्तर प्रदेश के एटा में पुलिस के सामने एक रोंगटे खड़े कर देने वाला केस आया है। पुलिस ने एक साइको किलर को गिरफ्तार किया है जो दो नाबालिगों का कत्ल कर चुका था और तीन को मारने की साजिश रच रहा था। यह सब वह इसलिए कर रहा था क्योंकि उसे ऐसा करने में मजा आता था। उसे ऐन मौके पर उस वक्त पकड़ लिया गया जब वह अपने सोये हुए भाई को कुल्हाड़ी से मारने जा रहा था।

हमले से पहले रिश्तेदारों ने दबोचा

पुलिस ने 30 साल के राधेश्याम को गिरफ्तार किया है। एटा जिले के धरमपुर गांव का रहने वाला राधेश्याम अपने बड़े भाई विश्वनाथ सिंह को उस वक्त मारने जा रहा था जब वह सोये हुए थे। घटना बीते 11 जून की है। खुशकिस्मती से, इससे पहले कि राधेश्याम कुछ करता, रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस स्टेशन ले गए। बाद में पता चला कि वह अपने सबसे बड़े भाई के बेटे सत्येंद्र (5) और कजन के बेटे प्रशांत (5) की गला घोंटकर हत्या कर चुका था।

साइको किलर, मर्डर में आता है मजा

एटा के सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस सुनील कुमार सिंह ने बताया है कि राधेश्याम ने दोनों हत्या करने की बात को कबूल कर लिया है और बताया है कि वह तीन और लोगों को मारने जा रहा था। उन्होंने बताया कि राधे श्याम साइको किलर है और उसे लोगों को मारने में मजा आता है। उसने दोनों बच्चों को बिना किसी वजह के मार डाला।

बेगुनाहों को किया जाएगा रिहा

वहीं, पुलिस इससे पहले एक महिला समेत तीन लोगों को सत्येंद्र की हत्या के आरोप में जेल भेज चुकी थी जबकि प्रशांत के केस में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। राधे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इन सबके खिलाफ लगाए गए आरोपों को हटाए जाने की तैयारी कर रही है और उन्हें रिहा कर दिया जाएगा। वहीं, शनिवार को राधे को कोर्ट में मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Next Story
Share it
Top