Top
undefined

आइसोलेशन वार्ड में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा

आइसोलेशन वार्ड में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर किया हंगामा
X

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में सोमवार सुबह एक युवक की मौत हो गई। मृतक में कोरोना के लक्षण नजर आने पर उसे रविवार शाम भर्ती करवाया गया था। सैंपल भी लिया गया था। लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है। मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया तो पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मामले को शांत कराया। आरोप है कि, मरीज को कमरे में बंद कर ताला लगाकर रखा गया था। उसकी ठीक तरीके से उपचार भी नहीं किया गया। उधर, सीएमओ ने सभी आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा- नियमानुसार इलाज चल रहा था। सोमवार सुबह उसकी अचानक तबियत बिगड़ी और मौत हो गई।

बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटवाड़ा निवासी जसवीर को सांस लेने में तकलीफ होने पर रविवार शाम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया। इसके बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया। जसवीर की पत्नी इंद्रेश देवी का आरोप है कि, डॉक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती है। उसे समय न तो कोई दवा दी गई न ही कोई इंजेक्शन। खाने पीने की व्यवस्था भी ठीक नहीं थी। आइसोलेशन वार्ड को बाहर से ताला लगाकर बंद कर दिया गया था।

वहीं, हंगामे की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। सीएमओ संजय भटनागर ने कहा- जिस युवक की मौत हुई है, उसे सांस लेने में दिक्कत थी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Next Story
Share it
Top