Top
undefined

तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से मां-बेटी की मौत, हाईकोर्ट में संविदा कर्मी पिता-पुत्री घायल

तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से मां-बेटी की मौत, हाईकोर्ट में संविदा कर्मी पिता-पुत्री घायल
X

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में हाईकोर्ट इलाहाबाद के संविदा कर्मी और उनकी बेटी घायल हो गई। जबकि, उनकी पत्‍नी व एक बेटी की मौत हो गई। सभी एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जबकि, दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

होलागढ़ ब्लॉक के बहादुरपुर गांव निवासी रामचंद्र हाईकोर्ट में संविदाकर्मी हैं। उनका बेली रोड पर आवास है। सोमवार की सुबह रामचंद्र परिवार के साथ गांव से शहर स्थित अपने आवास लौट रहे थे। रामचंद्र बाइक चला रहा था। जबकि उसकी पत्नी व दो बेटियां एक ही बाइक पर सवार थीं। वह अभी सोरांव थाना क्षेत्र के होलागढ़ रोड पर पहुंचा था कि, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे रामचंद्र की पत्नी सुषमा और बेटी निधि की मौत हो गई। जबकि रामचंद्र व उसकी छोटी बेटी नेहा घायल हो गए।

वहीं, हादसे के बाद डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टों ने सुषमा और निधि को मृत घोषित कर दिया। वहीं जख्मी पिता-पुत्री का इलाज हो रहा है। पुलिस दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस डंपर चालक के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Next Story
Share it
Top