Top
undefined

पेड़ से लटककर दंपती ने किया सुसाइड, मायके जाने को लेकर पति-पत्नी में हुआ था विवाद

पेड़ से लटककर दंपती ने किया सुसाइड, मायके जाने को लेकर पति-पत्नी में हुआ था विवाद
X

ललितपुर. उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के जखौरा थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर जंगल में एक पेड़ के सहारे पति-पत्नी का साड़ी के फंदे से लटकता हुआ शव मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि, मायके जाने को लेकर दंपती में सुबह विवाद हुआ है। पुलिस इसे सुसाइड करार दे रही है।

थाना जखौरा के ग्राम मेनवारा निवासी शंकर लोधी (31) की पत्नी हर्ष कुमारी (29) सोमवार सुबह मायके जाने की जिद कर रही थी। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। दोपहर में हर्ष कुमारी मायके जाने के लिए निकल गई। पत्नी के पीछे पीछे पति शंकर भी चला पड़ा। शाम तीन बजे ग्रामीण जंगल में गए तो उन्होंने देखा कि गांव से कुछ ही दूरी पर पलास के पेड़ पर पति-पत्नी के शव एक ही साड़ी के फंदे पर लटके रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष जखौरा ने बताया कि मृतक शंकर की ससुराल मध्य प्रदेश के थाना बामोर के ग्राम पिपरा में है। पत्नी के मायके जाने की बात को लेकर दोनों पति पत्नी विवाद हो गया और इसी के चलते पति पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की शादी 4 साल पहले हुई थी और दो वर्ष का एक पुत्र भी है।

Next Story
Share it
Top