Top
undefined

सिपाही को मुफ्त में आइसक्रीम नहीं खिलाई तो ठेले को धकेलकर थाने ले गए

सिपाही को मुफ्त में आइसक्रीम नहीं खिलाई तो ठेले को धकेलकर थाने ले गए
X

कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी द्वारा आईसक्रीम के ठेले को खुद चलाने का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी नशे में था। मुफ्त में आईसक्रीम नहीं खिलाने पर परेशान करने के लिए वर्दीधारी पुलिसकर्मी ठेला खुद चलाकर ले जाने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी अपर्णा गुप्ता ने सफाई दी।

पीछे-पीछे दौड़ता रहा आईसक्रीम वाला

वायरल वीडियो में रात के वक्त एक पुलिसकर्मी सड़क पर आईसक्रीम का ठेला लहराते हुए चला रहा है। जबकि, आइसक्रीम बेचने वाला शख्स पुलिसकर्मी के पीछे-पीछे दौड़ रहा है। कुछ देर ठेला चलाने के बाद पुलिसकर्मी बीच सड़क रुक जाता है। इस दौरान एक अन्य पुलिसकर्मी भी ठेले के इर्द-गिर्द बाइक दौड़ाता नजर आ रहा है।

रात में स्ट्रीट वेंडर्स को दुकान लगाने की मनाही

एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता ने कहा कि, नाइट कर्फ्यू के दौरान एक शख्स आईसक्रीम बेच रहा था। पुलिस कार्रवाई करते हुए उसका ठेला ले जा रही थी। हालांकि, आइसक्रीम वाले के बार-बार अनुरोध पर समझा-बुझाकर उसका ठेला छोड़ दिया गया था। चूंकि 30 जून तक लॉकडाउन का पांचवां चरण लागू है। इस दौरान रात में कर्फ्यू प्रभावी है। स्ट्रीट वेंडर्स को रात में दुकान लगाने की मनाही है। पुलिसकर्मियों पर नशे में होने का आरोप लगा है। इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it
Top